Tuesday 12 December 2017

विदेशी मुद्रा घड़ी forex4noobs समीक्षा


मूल्य कार्रवाई का उपयोग करके विदेशी मुद्रा जानें मुझे विश्वास है कि स्मार्ट व्यापारी, जो विदेशी मुद्रा में मास्टर प्लस एक्शन में सफल होना चाहते हैं, और उनके व्यापारिक मनोविज्ञान मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे आसान तरीका है, और व्यापार मनोविज्ञान आपको सही तरीके से व्यापार सुनिश्चित करता है। भ्रामक संकेतक का उपयोग भूल जाओ हर व्यापार के बारे में चिंता मत करो किसी योजना के बिना व्यापार के बारे में भूल जाओ अगर आप सही तरीके से विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो मैं आपकी मदद कर सकता हूं। इस हफ्ते कुछ मूल्य कार्यवाही करें I अपने नवीनतम मूल्य एक्शन विश्लेषण और मेरे ट्रेडिंग टिप्स प्राप्त करने के लिए साप्ताहिक न्यूज़लेटर में शामिल हों I अपने व्यापारिक मनोविज्ञान का मास्टर करें, अपने व्यापारिक विश्वास का निर्माण करें और मेरे साथ कुछ ट्रेड करें कहाँ शुरू करने के लिए आप क्या इंतजार कर रहे हैं आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है। ठीक है, मैंने फॉरेक्स 4 नोव्स को डिजाइन किया है ताकि आप मूल कीमतों से लेकर उन्नत कीमत एक्शन ट्रेडिंग तक पहुंच सकें। मैं भी व्यापार मनोविज्ञान, और धन प्रबंधन को कवर किया। तो आप विदेशी मुद्रा के बारे में सब कुछ जान सकते हैं। नीचे आप चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका देख सकते हैं। यह मार्गदर्शिका आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से ले जाएगा, और आपको विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए अपनी यात्रा पर शुरू करना होगा। चरण 1: मूल बातें यदि आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी सीखने की प्रक्रिया में आपका पहला कदम है। दूसरों के विपरीत, मैं बेकार विदेशी मुद्रा मूल बातें के साथ अपना समय बर्बाद मत करो, मैं सिर्फ तुम्हें सिखाने के लिए क्या जरूरत है पता है। चरण 2: ट्रेडिंग प्लान इससे पहले कि आप लाइव ट्रेडिंग शुरू करें, आपको एक अच्छा दलाल और एक अच्छी ट्रेडिंग योजना की आवश्यकता है। मुफ्त वीडियो पाठ्यक्रम में मैं आपको सिखाता हूं कि सही दलाल कैसे खोजना है, और एक ठोस व्यापार और धन प्रबंधन योजना कैसे तैयार करें। चरण 3: ट्रेडिंग रणनीति मेरी कीमत एक्शन ट्रेडिंग रणनीति आपको उन्नत मूल्य एक्शन तकनीक सिखाना चाहती है। जैसे मैंने ऊपर कहा, मैं मानता हूं कि नए व्यापारियों को मूल्य की कीमत पर जरूरी काम करना चाहिए, इसलिए मैं अपनी रणनीति को आपके साथ साझा करता हूं। चरण 4: विदेशी मुद्रा ब्लॉग साप्ताहिक मूल्य एक्शन विश्लेषण, रिकॉर्ड किए गए विदेशी मुद्रा वेबिनारों, ट्रेडिंग मनोविज्ञान और युक्तियों के 20 घंटे से अधिक मेरे सभी विदेशी मुद्रा ब्लॉग पर आपको ये मिलेगा मैं आठ साल के लिए ब्लॉगिंग कर रहा हूं, इसलिए थ्रैड के माध्यम से जाने के लिए बहुत कुछ है: विदेशी मुद्रा 4 विदेशी कानून विदेशी मुद्रा नीति है, मैं सक्रिय रूप से 1.5 साल में कारोबार कर रहा हूं, लेकिन इसे वापस पाने में देख रहा हूं। अगर मुझे सही याद है, तो निकब ने वेबसाइट को दौड़ा। हालांकि, मैंने आज वापस की जाँच की और मैंने देखा कि खरीदा जा सकता है जो एक उन्नत उत्कर्ष था। जहां तक ​​मेरा संबंध है, जैसे ही कोई विदेशी मुद्रा क्लास के लिए पैसे चार्ज करना शुरू कर देता है, इसका मतलब है कि वे अपने व्यापार के जरिये पर्याप्त पैसा नहीं कमा रहे हैं। हालांकि, बेबीपिप्स के बाद Forex4Noobs सबसे प्रतिष्ठित साइट थी, अगर मुझे सही याद हो किसी भी सलाह की सराहना की एफएक्स-मेन ऑनररीय सदस्य जुड़ें दिनांक नवम्बर 2018 डाक 2,4 92 मैं अपनी साइट का एक सालों से दो वर्ष तक सदस्य रहा हूं - मैंने कभी उससे कुछ नहीं खरीदा है। मैं अपने साप्ताहिक ईमेलों का आनंद उठाता हूं - ज्यादातर एसआर और आने वाले हफ्ते में संभावित रिवर्सल ट्रेडों का उपयोग करना चाहता है- ज्यादातर 4 घंटे का उपयोग करता है - अपने ट्रेडों के अच्छे वीडियो दिखाता है - कभी-कभी ट्रेडों को खोने का दिखाता है और वे गलत क्यों थे - ये मुझे पसंद है ने कभी मुझे अपना कोर्स खरीदने के लिए दबाव डाला नहीं। मूल रूप से SlikRick द्वारा लिखा गया है मैं सक्रिय रूप से 1.5 साल में कारोबार किया, लेकिन मैं इसे वापस पाने में देख रहा हूं। अगर मुझे सही याद है, तो निकब ने वेबसाइट को दौड़ा। हालांकि, मैंने आज वापस की जाँच की और मैंने देखा कि खरीदा जा सकता है जो एक उन्नत उत्कर्ष था। जहां तक ​​मेरा संबंध है, जैसे ही कोई विदेशी मुद्रा क्लास के लिए पैसे चार्ज करना शुरू कर देता है, इसका मतलब है कि वे अपने व्यापार के जरिये पर्याप्त पैसा नहीं कमा रहे हैं। हालांकि, बेबीपिप्स के बाद Forex4Noobs सबसे प्रतिष्ठित साइट थी, अगर मुझे सही याद हो किसी भी सलाह की सराहना की हाय रिक, जाहिर है मैं जवाब नहीं दे सकता अगर forex4noobs कानूनी है क्योंकि यह पूरी तरह पूर्वाग्रह होगा। हालांकि, मैं कुछ चीजों की व्याख्या करना चाहता हूं। मैंने हमेशा एक उन्नत कोर्स बेच दिया है। यह कुछ नया नहीं है मैं अक्सर तर्क तर्क सुनाता है अगर वह पैसा व्यापार करता है तो वे पाठ्यक्रमों को बेचते हैं। ईमानदारी से, यह तर्क दोषपूर्ण है। मेरी आय का बकाया विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से आता है लेकिन किसी की तरह मैं अतिरिक्त आय अर्जित करना चाहता हूं। बेबीपिप्स विज्ञापन ब्रोकरों के जरिए अतिरिक्त आय अर्जित करता है, जैसा कि विदेशी मुद्रा फैक्टरी होता है मुझे यकीन है कि आप एक नौकरी काम करते हैं और विदेशी मुद्रा से अतिरिक्त आय अर्जित करना चाहते हैं I मैं उन लोगों को एक कोर्स बेचता हूं जो इसे चाहते हैं मैं कभी भी लोगों को खरीदने के लिए धक्का नहीं करता, मैंने उन्हें कभी नहीं बताया कि मेरा कोर्स खरीदना ही एकमात्र तरीका है जो वे सफल होंगे। किसी अच्छे उत्पाद के लिए उचित कीमत चार्ज करने में कुछ भी गलत नहीं है समस्या यह है कि इतने सारे स्कैमर्स बकवास के लिए हास्यास्पद कीमतों का आरोप लगाते हैं वैसे भी रिक मैं सिर्फ अपना टुकड़ा कहना चाहता था, विदेशी मुद्रा 4noobs के एक प्रशंसक (या पूर्व प्रशंसक) होने के लिए धन्यवाद peterma। आपकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद, यह बहुत सराहना हुई है अंतिम 11-15-2018 को 10:44 अपराह्न द्वारा संपादित किया गया।

No comments:

Post a Comment