Tuesday 5 December 2017

एएमएम सोना विदेशी मुद्रा की समीक्षा प्रणाली


ACM गोल्ड समीक्षा मैं acmgold Ghana 19-04-2018 के साथ रजिस्टर और 2600 के साथ अपने नाइजीरिया खाते में तेजी से स्थानांतरण का उपयोग करके अपने खाते को निधि प्रदान करता है। मेरे भुगतान के स्क्रीनशॉट देखें amposahstephen. blogfiles201805 स्टीफन-फंड। जेपीपी आठ महीने से अधिक के लिए व्यापार और लाभ में वृद्धि मेरे खाते में मुझे एसीएमगोल्ड से एक ईमेल मिला है कि वे अब घाना में काम नहीं कर रहे हैं और वे अपना अकाउंट भी अक्षम कर देते हैं और मेरे फंड जब्त करते हैं मैंने घाना में उनके प्रतिनिधि से संपर्क किया आदमी ने मुझे बताया कि वे एसीएमगोल्ड के साथ काम नहीं कर रहे हैं और अपने ग्राहकों के सभी पैसे वापस कर चुके हैं जो घाना में स्थानीय बैंक के माध्यम से भुगतान करते हैं। आखिरकार मैं अपने पैसे की धनवापसी के लिए एसीएमगोल्ड से संपर्क कर रहा था, वे मुझे अपने स्थानीय प्रतिनिधि से संबोधित करते रहते थे, उस व्यक्ति ने मुझे बताया कि उसे एसीएमगोल्ड से कोई पैसा नहीं मिला है और यह भी सुझाव है कि भुगतान के सबूत के लिए पूछना चाहिए ताकि अब मुझे एसीएमगोल्ड भेज दिया न जाए कोई सबूत। एसीएमगोल्ड एक घोटाला है, वे घोटाले में हमें घाना में आए टैग्स: एसीएम गोल्ड की समीक्षा 4 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 3 एमएनएस मैं कहूंगा कि एसीएम गोल्ड ग्राहकों के लिए सबसे अच्छा दलाल पाकिस्तान से संबंधित है, फंडिंग एबीसी की तरह आसान है, वापसी सबसे अच्छा है । कोई भी जमा करने की आवश्यकता नहीं है, आप पीकेआर भेज सकते हैं और आपके पास अपने प्लेटफ़ॉर्म में यूएसएस फंड होगा। अगर किसी को भी सहायता की आवश्यकता है तो मैं मदद कर सकता हूं, शर्हाजिपकैगमेल टैग: एसीएम गोल्ड की समीक्षा दक्षिण अफ्रीका, मोटेपे लेरेटो 2 साल और 2 महीने कुल 5 महीने इस ब्रोकर गुड ब्रोकर के साथ, केवल एक ही पेशकश एमटी 4 दक्षिण अफ्रीका है, इस तथ्य से प्यार है कि वे रैंड डिपॉजिट लेते हैं और जब भी मेरे पास हो मुसीबत। थोड़ा अधिक फैलता है, इसके अलावा उनका प्रशिक्षण पाठ्यक्रम अच्छा है और सीएनबीसी विज्ञापन वास्तव में अजीब है मुझे अपने कार्यालय पसंद है और जब भी मैं वहां जाता हूं :-) थोड़ा जटिल Autotrading, लेकिन उन्होंने कहा कि वे इस पर काम कर रहे हैं। टैग: एसीएम गोल्ड साइप्रस की समीक्षा करता है, जो 2 साल कुल 4 महीने इस ब्रोकर के साथ रहते हैं मैं 4 महीने से एसीएम सोना क्लाइंट रहा हूं। अब तक कोई समस्या नहीं है कम से कम 24 घंटों में वापसी और यहां तक ​​कि जमा पर बोनस देना। मैं निश्चित रूप से एसीएम सोना एसीएम की सिफारिश करेगा टैग: एसीएम गोल्ड की समीक्षा 6 साल कुल 5 महीने इस ब्रोकर के साथ मैं कुछ महीनों के लिए इस ब्रोकर के साथ रहा हूं और किसी भी मुद्दे में नहीं चला है। मैं इस दलाल की सिफारिश करेगा टैग: एसीएम गोल्ड की समीक्षा मलेशिया, फ़ोरम मास्टर्स 5.5 साल कुल 7 महीने इस ब्रोकर के साथ लाइव मैं जौहर बहू - Instaforex में अन्य दलाल के साथ व्यापार कर रहा था। लेकिन वे 10 दिनों के लिए कोई वापसी नहीं करते हैं। वे कहते हैं कि उनके पास कुआलालंपुर में कार्यालय है लेकिन मैं जाता हूं और कोई कार्यालय नहीं है। मुझे एसीएम गोल्ड दिखाई देता है और उनके पास मध्य कुआलालंपुर में अच्छा कार्यालय है और वे मलय में डू व्यापार सेवा देते हैं, साथ ही बहुत तेजी से वापसी भी करते हैं I वहाँ ठीक है फैलता है, बहुत अच्छा नहीं है, लेकिन वापसी प्रणाली एक दिन। मुझे डेबिट कार्ड और उसी दिन वापसी भी मिलती है। एक बार, मुझे एक घंटे में वापसी मिलती है। इसके अलावा वे दो प्लेटफ़ॉर्म देते हैं..मैं इस ब्रोकर को पसंद करता हूं। कासिम भंडारा (फॉरेक्सएमएस्टर) टैग: एसीएम गोल्ड की समीक्षा देश के द्वारा ब्रोकर ऑनलाइन कौन है ऑनलाइन वर्तमान में 28 अतिथियों ऑनलाइन हैं। प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकारों की समीक्षा गोल्ड इसकी स्पष्ट रूप से अब स्पष्ट है कि acmgold scammers हैं कृपया अपने सबूत छवि डाउनलोड करने और अपने आप को देखने के लिए समय ले लो 1, मैं बैंक तार के माध्यम से अपने खाते का निधि स्वतंत्रता आरक्षित आपके सबूत से पता चलता है स्वतंत्रता आरक्षित भुगतान, क्यों 2, मेरा नाम स्टीफन आमोपाह है, आपके सबूत से पता चलता है कि लिंडा सरफोर्, क्यों 3, मैंने 2600 जमा किए अपने सबूत 300 से दिखाए, क्यों 4, मेरा खाता 12 दिसम्बर 2018 तक निष्क्रिय हो गया था, आपका सबूत 13 जून 2018 को भुगतान दिखाता है, क्यों मैं वास्तव में सोचता नहीं कि प्रतिनिधि को किसी भी तरह से धन मिलता है क्योंकि अगर उसने यह किया है कि वे आपके पैसे वापस आपको वापस लिए होंगे सुनिश्चित करने के लिए यह दलाल एक बहुत ही विश्वसनीय ब्रोकर है और अब मैं सिर्फ आपको बता सकता हूं कि ब्रोकर के लिए वे बहुत अच्छी बोनो पेशकश कर रहे हैं, मैंने अभी तक फायदे नहीं लिए हैं और आम तौर पर निवेशकों को कम राशि के साथ निवेश करने के लिए उच्च मार्जिन के साथ मैं एसीएमगोल्ड घाना के साथ पंजीकृत हूं 19-04-2018 और 2600 के साथ अपने नाइजीरिया खाते में तेजी से स्थानांतरण का उपयोग करते हुए मेरे खाते को निधि लेते हैं। आठ महीनों से अधिक समय के कारोबार के बाद और मेरे खाते का लाभ बढ़ाने के लिए मुझे एसीएमगोल्ड से एक ईमेल मिला है कि वे घाना में काम नहीं कर रहे हैं और वे अपना खाता भी अक्षम कर देते हैं और मेरे धन। मैंने घाना में उनके प्रतिनिधि से संपर्क किया आदमी ने मुझे बताया कि वे एसीएमगोल्ड के साथ काम नहीं कर रहे हैं और अपने ग्राहकों के सभी पैसे वापस कर चुके हैं जो घाना में स्थानीय बैंक के माध्यम से भुगतान करते हैं। आखिरकार मैं अपने पैसे की धनवापसी के लिए एसीएमगोल्ड से संपर्क कर रहा था, वे मुझे अपने स्थानीय प्रतिनिधि से संबोधित करते रहते थे, उस व्यक्ति ने मुझे बताया कि उसे एसीएमगोल्ड से कोई पैसा नहीं मिला है और यह भी सुझाव है कि भुगतान के सबूत के लिए पूछना चाहिए ताकि अब मुझे एसीएमगोल्ड भेज दिया न जाए कोई सबूत। एसीएमगोल्ड एक घोटाला है, वे घाना घोटाले में हमें घाना एसीएम गोल्ड ब्रांड प्रतिनिधि श्री स्टीफन में आए, हम मांग करते हैं कि आप अपनी ग़लत सूचनाओं को पूरे ब्लॉग में फैलाना बंद कर दें, क्योंकि आपने पहले से ही अपना खाता दावा किया है, स्पष्ट प्रमाण दिखाता है। घाना के सभी ग्राहक जिनके पास समस्याएं हैं, कृपया अपने खाते की संख्या के साथ स्थापित करें और हम आपको उचित प्रमाण प्रदान कर सकते हैं। जब मैंने पहली बार विदेशी मुद्रा शुरू किया तो मुझे अपने दिमाग में दलाल का एक बहुत कुछ मिला, लेकिन समय के आगे मुझे लगता है कि मैं क्या करता हूं इस दलाल से निपटने के लिए क्योंकि मुझे उन सेवाओं से प्यार है जो वे यहां सुनिश्चित कर रहे हैं। बस अपनी जमा बूनो की जांच करें जो बहुत अच्छे और उत्कृष्ट 25 हैं, वे भी सूक्ष्म अकाउंट का समर्थन करते हैं जो आरंभ करने वाले को शुरू करने में मदद कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment