Wednesday 13 December 2017

एनफ़ेन्क्स वेलेंसिआ डिक्की एजैक्टिव


वेलेंसिया में स्पैनिश स्कूल वेलेंसिया में स्पैनिश लैंग्वेज स्कूल Enforex वालेंसिया एक बड़े, व्हीलचेयर सुलभ स्कूल है, जो एक समय में छह सौ छात्रों को पकड़ने की क्षमता रखता है, जिससे यह अन्य शिक्षार्थियों से मुठभेड़ करने के लिए एक शानदार जगह बन सकता है। इनमें से कुछ स्पैनर्ड्स केंद्र में अन्य भाषा की कक्षाएं ले सकते हैं, जो आपके लिए कक्षा के बाहर स्पेनिश का अभ्यास करना आसान बनाता है और आप उन्हें अपने अंग्रेजी अभ्यास करने का मौका भी दे सकते हैं, जिसका मतलब है कि हर कोई मिल सकता है इसके साथ ही इसका मतलब यह भी है कि आप जाने के लिए सबसे अच्छी स्थानीय जगहों और चीजों को देख सकते हैं, क्योंकि आप अन्य छात्रों के माध्यम से पहले हाथ ज्ञान तक पहुंच पाएंगे। न्यूनतम छात्रवृत्ति: 14 वर्षीय वैलेंसिएस मुख्य विश्वविद्यालय के सामने, शहर के केंद्र और समुद्र तट से 20 मिनट की दूरी पर विभिन्न मेट्रो और बस स्टॉप के पास अच्छी तरह से स्थित है सुविधाएं 24 विशाल कक्षाएं, प्राकृतिक प्रकाश से भरा शिक्षक बैठक कक्ष छोटे कैफेटेरिया सामने में बिग गार्डन विद्यालय की मुफ्त इंटरनेट एक्सेस के साथ कंप्यूटर लैब वाई-फाई (स्कूल भर में वायरलेस एक्सेस) पुस्तकालय और वीडियो कमरे विशाल आम क्षेत्रों एयर कंडीशनिंग और केंद्रीय ताप छात्र टिप्पणियाँ एलिजेट्टा स्लेसेरेवा मैंने सोचा कि मेरा पहला दिन बहुत कठिन होगा क्योंकि मैं एक स्तर की परीक्षा करें और अपने आप को बहुत से नए लोगों से घिरा हो। योशिदा केइसुक पहला दिन मैं स्कूल में पहुंचा, मैं स्पेनिश बोलने या समझने में असमर्थ था, इसलिए आप कल्पना कर सकते हैं कि मैं कैसे परेशान था। हालांकि कक्षा मेरे लिए मुश्किल थी, शिक्षक बहुत अच्छा था और उसने मुझे और अधिक आरामदायक बनाया। चिहिरो मात्सुमोटो मुझे विद्यालय के लिए पहला दिन घबरा गया था और मुझे स्तर का परीक्षण करना था। मैं अभी भी स्पेन में आया था, इसलिए मैं वालेंसिया या स्कूल के बारे में कुछ भी नहीं जानता था। Arina मैं एक महान पहले दिन था सबसे पहले मैं बहुत घबरा गया था क्योंकि मैं अपने चारों ओर किसी को नहीं पता था यह पूरा करने के लिए लंबे समय तक नहीं लिया और मेरे सहपाठियों को विशेष रूप से दो लड़कियां जानना पड़ा: फ्रांस से एक और रूस से दूसरा वेलेंशिया में हमारा स्कूल स्पेनिश सीखने के लिए एक आदर्श स्थान है, चाहे वह सीखना शैली आप चाहे हमारे छात्रों को आम क्षेत्रों में कक्षा के बाद क्या सीखा है, वे सीख सकते हैं: सीखना इस मज़ा और गतिशील वातावरण में कभी भी नहीं रुकता है, और हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के आसपास है जो एक नया दोस्त चैट करने और नए दोस्त बनाने का मौका तलाश रहा है। जो लोग अपनी स्वयं की जरूरतों के अध्ययन में आते हैं, कभी भी किसी के साथ समय बिताने के लिए सक्षम होने की चिंता न करें, यदि आप चाहें तो अपने नए दोस्तों के साथ शहर का पता लगाने और तलाश कर सकते हैं, क्योंकि वे देखने के लिए ही खुश होंगे जैसा कि आप करेंगे वालेंसिया विश्वविद्यालय के बगल में स्थित उत्कृष्ट इमारतों में समुद्र तट और शहर के केंद्र से कुछ ही मिनटों तक विद्यालय स्थित है, जिसका मतलब है कि यह शहर के हब में सही है जहां तक ​​छात्रों का संबंध है। सार्वजनिक परिवहन के लिए आसान पहुंच भी है ताकि छात्रों को आसानी से चारों ओर जाकर शहर के बाकी हिस्सों की खोज कर सकें, क्योंकि वे विद्यालय में कर्मचारियों की सहायता के बिना या इसके बिना बिना अक्सर गतिविधियों और भ्रमण के विभिन्न आकर्षण वालेंसिया। अपने कोर्स ऑफर संपर्क विशेष ऑफ़र एस्कुएला डे एस्पन्टिल्डइएल एन वेलेंसिया एस्कुएला एस्पेन्टिल्डेल एन वेलेंसिया एनएफ़ेन्क्स वेलेंसिया एएसए एस्कुएला ग्रैंडे, 600 से अधिक पेशेवरों के लिए कैनवास के लिए आपस में मिलते हैं। एल्गूनोस के एस्न्टैलिल्लोस के बारे में बताया गया है और उनके शब्दों के बारे में उनके शब्दों के बारे में बताया गया है। ईदद मीकातुनिमा डेल एस्टुडियन: 14 एंल्डिओस वेलिनिया के प्रमुख यूनिवर्सिटी के स्थानीय प्रेसिनेट्यूटन एनफ्रेन्ते डे 20 मिनिट्स डेल सेंट्रो डे ला सिउदाद वाई डे ला प्लेा बीएएन सीटेटा और सीआरकॅन एक मेट्रो और पैराग्राफ के ऑटोब्यूएट्स के विभिन्न प्रकार हैं। इंस्टालेशन 24 क्लेंस एम्पलीपस, कॉन लुज़ प्राकृतिक साला डी प्रोफेसर पेक्वेंटिल्ड कैफेटेक्टेका ग्रैन जर्डियुच्यून फ़्रेन्टे ए ला एस्क्यूला मुफ्त में इंटरनेट के साथ संपर्क स्थापित करने के लिए। वाईफ़ाई (इनसाकॉन्ग्रिको एन टूडा ला एस्कुएला में प्रवेश) बिबलीओटेका और सैला डी वीक्यूटिओ अमल्पलेस ज़ोनस कॉम्यून एयर कंडिशनियोनाडो और कैलीफैसियोकाट्यून केंद्रीय। टेस्टिमोनियस एलिसावेत्ता स्लेश्रेवा पेंसबा क्वीन माइएट्यूट प्राइमर डायक्यूट सरीक्यूट ए पीोको ड्यूरो: नेल्सियेटिक्यूट हॉसर यूना प्राइबा और एनकॉन्टरर बहुत ज्यादा लोग हैं। योशिदा केइसुक एल्प्मेस्टर डायक्यूटा, कोई पाद हबलर नी इस्कुचर एस्पन्टिल्डेल, पोर लो तंतू टुवे मोटो नर्विसस। अनीक ला क्लेज़ युग डिएपिट्यूटसिल, ला प्रोफेसर एरा म्यू अमेबल। चिहिरो मात्सुमोटो एल प्राइमर डायक्यूट क्वीन लैग्लेक्यूट एक्वाट्यूट, एटाबा मै नर्विसो पेरा हॉसर अल टेस्ट एडेमेक्यूट्स, कॉमो यो एबाबा डे लालेगेर एक्जिक्यूट, कोई कॉन्सुआच्युटेडा नाडा एसोब्रे ला एस्कुएला व वेलेंसिया। अरिना एमआई प्राइमर डायनाक्यूट युग का एक उत्कृष्ट रिजर्व एस्ट्रैक्ट एस्टास्टास्ट बास्केट नर्स है, जो कि बहुत ही बड़े पैमाने पर काम कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment