Monday 25 December 2017

4 अंक मूल्य निर्धारण विदेशी मुद्रा दलालों


4 डिजिट एम्प 5 डिजिट दलाल मुझे 4 और 5 अंकों वाले दलालों के बारे में एक सवाल है, जो बात मैं समझ नहीं पा रहा हूं अगर 5 अंकों की दलाल 10 पिप्स चलती है। यह है कि 1 4 अंक ब्रोकर के लिए सिर्फ 1 पीईपी 5 अंकों की कीमत 1.47612 है और अगर यह 10 पिप्स को अपना 1.47622 लाती है लेकिन 4 अंकों के दलाल पर यही कदम है: 1.4761 और उसके बाद 10 पाइप ले जाने के बाद 1.4762 है, इसलिए इसका सिर्फ 1 पिप मैं सोच रहा था कि यह सही है। और यदि ऐसा है तो। इसका क्या मतलब है। जो एक बेहतर है और जब लोग चीजों के बारे में बात करते हैं कि नुकसान और मुनाफे के बारे में पीप द्वारा लाभ होता है तो बहुत भ्रामक हो सकता है अगर कोई 30 पीईपी एसएल या 50 पीईपी लाभ के बारे में बात कर रहा है और 4 अंकों का इस्तेमाल कर रहा है तो इसका मतलब होगा कि यह वास्तव में एक 300 एसएल और 500 रुपये का लाभ होगा। मुझे उम्मीद है कि किसी को मेरी मदद मिल सकती है क्योंकि मुझे यह बहुत भ्रमित है..धन्यवाद: 4 अंकों के दलाल मूल रूप से FXTraderCro द्वारा पोस्ट किया गया उद्धरण toolsquot अनुभाग के तहत कम अनुमानित मूल्य निर्धारण विकल्प में 4 अंकों का चयन करें मुझे पता नहीं है कि सूचनाओं को कितना वैध है, 4-अंकों का मूल्य निर्धारण दुर्लभ हो गया है। सक्सो बैंक एक है जो मुझे पता है कि अभी भी एक 4-अंकीय मूल्य निर्धारण प्रणाली है आप 4-अंकीय दलाल 5-अंकों के दलालों की खोज क्यों कर रहे हैं बेहतर फैलता है एक आसान ब्रोकर के लिए प्रसार को कम करने के लिए 2.0 से 1.7 का कहना है कि 2.0 से 1.0 तक। मैं बाजार का विश्लेषण करने के लिए 4 अंकों के दलालों का उपयोग करना चाहता हूं.मैं 5 अंकों के ब्रोकरों के साथ मेटाट्रेडर के साथ एक समस्या है। जब मैं चार्ट का विश्लेषण करना चाहता हूं और हर समय लगभग 4-8 सेकंड के लिए कुछ लाइनें खींचना चाहता हूं.मैं नहीं जानता उसमें क्या गड़बड़ है लेकिन मैं 4 अंक के दलालों के साथ अपने कामकाज ठीक जानता हूं।

No comments:

Post a Comment