Wednesday 15 November 2017

Dukascopy विदेशी मुद्रा वापस लेने


Dukascopy धन निकासी मुद्दा वाणिज्यिक सदस्य अप्रैल 2008 में 399 पदों मैं इस माध्यम के माध्यम से डुकासको के लिए अपील करना चाहूँगा कृपया 2 जनवरी 2018 के बाद से उनके साथ शुरू होने वाले अनुरोध को सम्मानित करने के लिए मैं अंतिम खाता संख्या में गलती की है, धन राशि चल रही होगी में और इस गलती के कारण फंड को मध्यस्थ बैंक में वापस कर दिया गया था, मैंने खाता संख्या में सुधार किया है और मुझे डुकास्क पर भेज दिया है, लेकिन अभी तक एक हफ्ते से अब तक मुझे अपना धन प्राप्त नहीं हुआ (9 जनवरी 2018 से)। मुझे जो बताया जा रहा है वह यह है कि उन्होंने अपने मध्यस्थ बैंक के माध्यम से अनुरोध भेजा है और अभी तक उनसे जवाब प्राप्त करने के लिए मुझे आश्चर्य है कि क्या हम अभी भी 1 9 70 या 1 9 80 के दशक में हैं, जहां आपको संचार प्राप्त करने के लिए कई दिन इंतजार करना पड़ता है। यह एक साधारण मुद्दा है जो या तो या तो लेन-देन करते हैं या नहीं, लेकिन जब वे कहती हैं कि वे अपने बैंक से प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहे हैं तो मुझे आश्चर्य होता है कि क्या मेरे धन अभी भी उनके साथ सुरक्षित हैं कृपया कोई ऐसा अनुभव कर रहा है दूकास्कॉपी इसलिए मुझे पता है कि आगे क्या करना है या फिर भी मैं अभी भी इंतजार करना चाहिए या फिर कितनी देर तक सुनूं, मैं जल्द ही यह सुनता हूं, जल्द ही लेकिन कोई ठोस समय-सीमा नहीं दे रही है जिसके तहत वे इस मुद्दे को हल करेंगे। आपके योगदान सभी का स्वागत है सितंबर 2018 में शामिल हुए स्थिति: जीवन के लिए सदस्य 6,176 पदें मैं इस माध्यम के माध्यम से डुकास्काक से अपील करना चाहता हूं, कृपया 2 जनवरी 2018 के बाद से उनके साथ शुरू होने वाले अनुरोध को वापस मानने के लिए मैं अंतिम खाता संख्या में गलती की है, जिसमें निधि होगी और इस गलती के कारण फंड को मध्यस्थ बैंक में वापस कर दिया गया था, मैंने खाता नंबर में सुधार किया है और मुझे डुकास्क पर भेज दिया है, लेकिन अभी तक एक हफ्ते से अब तक मुझे अपना धन प्राप्त नहीं हुआ है (9 जनवरी 2018 से)। मुझे जो बताया जा रहा है वह यह है कि उन्होंने अपने मध्यस्थ बैंक के माध्यम से अनुरोध भेजा है और अभी तक। आप गड़बड़ कर रहे हैं इसलिए एक प्रक्रिया है जिसके माध्यम से वे जाते हैं, इससे अधिक समय लग सकता है आपको लगता है कि बैंकों के साथ अपने अनुभव के आधार पर, वास्तव में सब कुछ व्यवस्थित करने के लिए 2-4 सप्ताह लग सकते हैं। एक बार, मेरी पत्नी को एक प्रमुख ब्रिटेन बैंक के साथ एक ही समस्या का अनुभव हुआ, जिसने प्रक्रिया में लगभग 4 सप्ताह का समय लिया। मैं आपकी चिंता समझता हूं लेकिन निश्चित रूप से यह एक लंबी प्रक्रिया है। यह भी सुनिश्चित करें कि आप एक समर्थन टिकट खोलें (यदि आपने ऐसा किया हो तो) अधिकांश ब्रोकरेज सेवा फोन पर एक निश्चित उत्तर के साथ जवाब देने से तेजी से टिकट (तेज प्रतिक्रिया) को संभालता है। शुभकामनाएं .. उमाफ़ को साझा करने के लिए धन्यवाद। सचमुच जानकारी कंसट्रैक्ट और अन्य फॉर्म के दस्तावेजों की सराहना करते हैं, केवल आपके रिलेशनशिप मैनेजर की सलाह पर इस्तेमाल किया जाएगा। क्या आप डुकसाब्कि बैंक एसए के साथ एक खाता खोलना चाहते हैं, कृपया उस लिंक का पालन करें और ऑनलाइन पंजीकरण भरें। सभी खाता खोलने के दस्तावेज स्वचालित रूप से भरे गए होंगे और पीडीएफ प्रारूप में ईमेल द्वारा आपको आवश्यक पहचान दस्तावेजों की एक सूची के साथ भेजा जाएगा। फिर उन पीडीएफ दस्तावेजों को पोस्ट करके प्रिंट, सत्यापित, तिथि, हस्ताक्षर और भेजें ताकि आपके खाता खोलने के आवेदन को पूरा किया जा सके। यदि आप उपरोक्त दस्तावेजों के संबंध में डुकास्पी बैंक एसए से संपर्क करना चाहते हैं, तो कृपया निम्नलिखित संपर्क विवरणों का उपयोग करें: infodukascopy। 41 22 799 4888. कॉल-बैक के लिए पूछने के लिए बेझिझक।

No comments:

Post a Comment