Friday 17 November 2017

फाइनेंसिवेंस्ट फॉरेक्स शांति


दिग्गजों के कंधे 2 विश्व के सर्वश्रेष्ठ व्यापारी जार्रेट डेविस, प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा अध्यापक एंड्रयू मिशम, यूरोपीय पेशेवर बैंकर सिवे मोर्टन अपने अनन्य मार्केट एनाटालिटिक्स के बाद। प्रदर्शन परीक्षण ईए, सिग्नल खरीदने या प्रबंधित खाते में शामिल होने के लिए हम व्यावसायिक रूप से उपलब्ध मेटाट्रेडर विशेषज्ञ सलाहकारों, विदेशी मुद्रा संकेतों और विदेशी मुद्रा प्रबंधित खातों के लिए रियल मनी फॉरवर्ड टेस्ट बनाए रखते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार न्यायालय यदि आप विदेशी मुद्रा घोटाले का शिकार बन जाते हैं, तो विदेशी मुद्रा शांति सेना अपने पैसे वापस पाने में आपकी मदद करने के लिए हर चीज करेंगे। यह मुफ़्त है और यह घोटालों का पर्दाफाश करने में मदद करता है, इसलिए अन्य व्यापारी अपने जाल में गिरते नहीं हैं। विदेशी मुद्रा शांति सेना सेवाएं मुफ़्त हैं हम विज्ञापनों को प्रदर्शित करते हुए पैसा कमाते हैं, लेकिन हम किसी विज्ञापित उत्पाद या सेवा का समर्थन नहीं करते हैं। कृपया किसी भी कंपनी को अपना पैसा देने से पहले हमारी समीक्षाओं को पढ़ने के लिए सुनिश्चित करें। ग्रिन्टा-निवेश की समीक्षा साइट पर जाएँ मैं घोषणा करता हूं कि माइकल ड्रीमर एक झूठा और स्कैमर है। मैं वास्तव में जीवित हूं और रूस के एक नागरिक हूं। मेरे दस्तावेज़ वास्तविक हैं मैं हमेशा प्रश्न प्रबंधकों का जवाब देता हूं और मेरे दस्तावेज़ प्रदान करता हूं। प्रबंधक एंड्रयू ने मुझे रूसी फोन नंबर पर फोन किया। वास्तव में मेरे स्काइप में संकेत दिया कि देश सीरिया है, लेकिन यह प्रासंगिक वास्तविकताओं नहीं है। प्रबंधक ने मुझे बताया कि ईए को अनुमति दी गई है, यह इन घोटालों की वेबसाइट पर भी संकेत दिया गया है। समाचार पर व्यापार के माध्यम से मेरा लाभ प्राप्त हुआ, और कुछ भी अपराधी नहीं है Skrill करने के लिए शिकायतों के बाद, मैं केवल मेरी जमा वापस आ गया मैंने अपना मुनाफा पाने के लिए एक वकील भी किराए पर लिया था। स्कमर्स को दंडित किया जाना चाहिए। 7 फरवरी, 2017 - 1 स्टार स्कैमर, लाभ वापस नहीं आते, मैं उनके साथ एमटी 4 पर कारोबार करता था, पैसे निकालना नहीं करते। माइकल ड्रीमर बात नहीं करना चाहता है। माइकल द्वारा प्रस्तुत 9 फरवरी, 2017 प्रिय महोदय, आपकी शिकायत के बाद यहां - सबसे पहले, मैंने आपको अपने खाता प्रबंधक से संपर्क करने के लिए कहा था और वह आपके और पूरे समूह तक पहुंचने की कोशिश कर रहा था जो आप लगभग 2 महीने तक कर रहे हैं, लेकिन बिना सफलता के। रूसी प्रबंधक ने आपको और आपके समूह को समझाने की कोशिश की है कि जिस ईए आप के साथ काम कर रहे हैं वह आपके द्वारा हस्ताक्षरित नियमों और शर्तों के अनुसार स्वीकार्य नहीं है। तथ्य यह है कि आप और आपके दोस्तों ने कभी भी हमारे जोखिम विभाग पर कुछ सवाल उठाए नहीं जिनसे गहन जांच शुरू हुई। परिणाम हमें चौंका दिया आप रूस से नहीं हैं, न ही आपके दोस्त हैं आप आतंक का समर्थन करने वाले देश से हैं - सीरिया के साथ काम करने के लिए कानूनी नहीं है। तथ्य यह है कि आपने स्काइप पर कुछ दिन पहले सिरीय स्काइपे के विवरण और भाषा के साथ संपर्क किया था, हमने दिखाया था कि हम सही थे। फिर, अनुपालन विभाग ने आपके दस्तावेज़ (और आपके सभी मित्रों के साथ) पर एक और नज़र डाला और हमने सीखा (बाहरी विशेषज्ञों का उपयोग करके) कि ये दस्तावेज नकली हैं मुझे लगता है कि एक अच्छा कारण है कि आप सभी लोग स्कील जमा करने के लिए क्यों इस्तेमाल कर रहे थे। अब, हमारे रूसी मैनेजर ने आपको सबको बैंक विवरण भेजने के लिए कहा ताकि हम आपके द्वारा निवेश किए गए पैसे वापस कर सकें, आप सभी ने ऐसा करने से इनकार कर दिया जो अब हमें सोचने के लिए प्रेरित कर रहा है कि किसी भी तरह हम आपको लड़कों के माध्यम से आतंक का समर्थन करने में लगभग मदद करते हैं। हम इसे स्वीकार कर सकते हैं, और पैसा वापस skirill करने के लिए मना कर दिया। Don039t आपको लगता है कि यह अजीब लगता है कि एक व्यक्ति ई-मेलफोन का उत्तर नहीं देता और केवल जब उसका खाता अचानक बंद हो गया था, तो संचार होता है कृपया सर, अपने दोस्तों को बैंक विवरण और पिछले महीने उपयोगिता बिल प्रदान करने के लिए बताएं ताकि हम उन दस्तावेजों की फिर से जांच कर सकें। साथ ही, हम पहले से ही हमारे निष्कर्षों के बारे में SkrillNeteller को अधिसूचित किया है - देश समर्थित आतंकवाद से नकली दस्तावेज जो विदेशी मुद्रा उद्योग पर काम करने के लिए कानूनी नहीं है। किसी को घोटाले करने से पहले, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप सभी के बारे में झूठ नहीं बोल रहे हैं मैं उम्मीद करता हूं कि स्कील अगले कुछ दिनों में आपके खाते को भी ब्लॉक कर दे। आपके मुनाफे के लिए - यह एक तरह से प्राप्त किया गया था जो कानूनी नहीं है। आपको खबर के दौरान स्केलिंग करने के लिए ईए का उपयोग न करने की चेतावनी दी गई थी, और आपने अपने लाइव खाता खोलने से पहले नियम और शर्तों के बटन पर हस्ताक्षर किए भी हैं। हमने आपको और आपके मित्रों को इस तरह के व्यापार के बारे में कई बार चेतावनी देने की कोशिश की लेकिन कोई भी फोनमेल्स का जवाब नहीं दिया, इसलिए हमें अपने सभी खातों को निलंबित करना होगा कृपया हमारे रूसी प्रबंधक के साथ प्रक्रिया जारी रखें और हमें अपने असली बैंक विवरण प्रदान करें ताकि हम निकासी पर कार्रवाई कर सकें। SkrillNeteller एक विकल्प नहीं है क्योंकि यह आतंक के धन हस्तांतरण के लिए इस्तेमाल किया जाता है और हमें डर है कि वास्तव में आप क्या करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं गलत होने की उम्मीद करता हूं और इस मामले को तेजी से हल करने की कोशिश करता हूं, लेकिन I039m नहीं दिखता फरवरी 13, 2017 को प्रस्तुत हुए माइकल ने कहा: उन्होंने कहा कि उसने कहा, महोदय, मेरा विशेषज्ञ बताता है कि ये दस्तावेज नकली हैं। क्यों आप हमें अपने बैंक को अपने मुनाफे को वापस लेने से मना कर देते हैं, क्यों आप वास्तविक बैंक विवरण प्रदान करते हैं, आपको क्यों लगता है कि यह आईटी और स्काइप एक अलग देश से है जो आतंक के साथ मिलकर काम करता है और साथ में काम करने के लिए इसे नहीं रोकता है। इस मामले पर एक वकील, बेझिझक तुम्हारा उपयोग करते समय हम हमारा उपयोग करते हैं शब्द घोटाले को और अधिक बार जीतने में आपकी मदद करने के लिए आपकी गैर-कानूनी लाभ प्राप्त करने में मदद मिली। स्कैमर की तरह लगता है, महोदय। हर दिन अद्भुत परिणामों के साथ विश्व में सर्वश्रेष्ठ श्रेष्ठ कंपनी सभी एफपीए सदस्यों और सभी आगंतुकों के लिए नया साल मुबारक हो मैं अब 282 दिनों के लिए सक्रिय हूं और परिणाम अभी भी अद्भुत हैं आप मेरे फ़ाक्सबुक को उस नाम से देख सकते हैं जिसका उपयोग मैं लाइव परिणाम देखने के लिए करता हूं। ये मेरी संख्या अब तक हैं .. कुल 267 जीत में 284 ट्रेडों, लाभ 51.32 17 नुकसान यह है। 666.3 पिप्स वो है। 21.3 पिप्स खो दिया इतिहास 282 दिन औसत लाभ मासिक 4.46 इस महीने लाभ 0.00 विन दर 94 संगतता और 0.39 के बहुत कम डीडी हमेशा विजेता के रूप में हर हफ्ते समाप्त होता है ये असली दुनिया में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा कंपनी के साथ वास्तविक ट्रेडिंग खाते पर वास्तविक संख्या हैं आप सभी के लिए सबसे अच्छा और 2017 में सबसे अच्छा चीजें आप पर हो सकता है 24 जून, 2018 - कोई रेटिंग नहीं मैं जॉन और मेरे पास Grinta निवेश के साथ एक ट्रेडिंग खाता है मैं आर्बिट्रेज ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग करता हूं और यह एक अद्भुत काम कर रहा है मैंने 500 यूरो के साथ शुरुआत की और 200 अतिरिक्त जोड़े, जबकि यह लगातार मुनाफा बनाता है परिणाम और जानकारी अब 9 3 दिनों के व्यापार के लिए: डब्लूएल अनुपात: 78 6 पीिप्स में 171 3.6 डीडी 0.12 लाभ 15 मेरे 8 साल के व्यापार में पहली बार मैं एक प्रणाली में विश्वास करता हूं जो मुझे सप्ताह के बाद लगातार लाभ सप्ताह लाता है। इस प्रणाली को आर्बिट्रेज ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर के रूप में नामित किया गया है। माइकल ड्रीमर वह वह आदमी है जिसकी आपको इस आदमी से बात करने की ज़रूरत है वह अद्भुत है, वह जानता है कि वह कहां कहता है और वह आपकी जितनी मदद कर सकता है उतनी जितना वह हो सकता है, जो समस्या हो सकती है। हालांकि एक बहुत कम नुकसान है, क्योंकि लगातार मुनाफे की वजह से मुझे बहुत ज्यादा फायदा मिलना पसंद है। लेकिन इस आर्बिट्रेज ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर के मालिक ओडी बहुत रूढ़िवादी लोग हैं शायद इसकी अच्छी बात है, लेकिन हम सभी को जितनी जल्दी बचत और बड़ी मुनाफा देखना चाहते हैं तो क्या बेहतर संगत बचत मुनाफा या अधिक जोखिम वाले जोखिम के साथ अधिक है इस सवाल का उत्तर देने के लिए आप पर निर्भर है, कोई भी वही नहीं है, लेकिन मैं अभी भी लोगों को इस बारे में एक छोटा सा बकाया देना चाहता हूं। महान सप्ताहांत सब एक दूसरे घोटाले, ब्रोकर को विनियमित नहीं है, जमा में केवल ब्याज, केवल समाचार उपयोगकर्ताओं ने इस ब्रोकर की अच्छी बोल ली है, बुरा बुरा, चेतावनी माइकल द्वारा जवाब दिया 2 जनवरी, 2017: प्रिय chinchano 1 9 84 प्रिय हमारी कंपनी पर सकारात्मक या नकारात्मक दृश्य है महत्वपूर्ण है और जो हम करते हैं उससे बेहतर होने में हमारी मदद करते हैं। आपके अनुपालन के लिए - एक और घोटाला, ब्रोकर का विनियमित नहीं है, केवल जमा राशि में दिलचस्पी है, केवल समाचार उपयोगकर्ताओं ने इस ब्रोकर, खराब खराब, चेतावनी की अच्छी बात कही है ऐसा लगता है कि आप बिना किसी नियमन के ब्रोकर द्वारा स्कैन किए गए थे और मुझे खेद है कि आपको उस माध्यम से जाओ, मुझे दलालों द्वारा पिछले समय में दो बार धोखा दिया गया था। एक ग्राहक के रूप में और दो सालों बाद में एक कर्मचारी के रूप में, तो मुझे पता है कि आप वास्तव में कैसा महसूस करते हैं मैं एफपीए सदस्यों के साथ अपने स्पैनिश डेस्क मैनेजर और आईबी के साथ यहां उठाए गए मुख्य मुद्दों के साथ साझा करना चाहता हूं, जो हमारे यहां की एक विशेष सेवा के लिए आपको यहां भेजा गया है, जिसमें आपने रुचि दिखाई है - आर्बिट्रेज प्रबंधित खाता जिसे हम सफलतापूर्वक चला रहे हैं एक साल से अधिक के लिए अब आपने श्रीमती रोमेरो को स्पैनिश बिक्री डेस्क मैनेजर से पूछा कि हमारे उत्पाद का एक निःशुल्क डेमो ट्रायआउट हो। उसने उत्तर दिया, संभव नहीं है हम इस उत्पाद को डेमो अकाउंट सर पर कभी नहीं लगाए और आज की शुरुआत करने की योजना नहीं बनाते हैं। सेवा में शामिल होने के लिए न्यूनतम निवेश राशि है और सभी ग्राहकों ने भाग लेने के लिए इस या उस राशि को शुरू करने के लिए निवेश किया है और आपको ऐसा करने की पेशकश की गई थी फिर, आपने श्री रोमेरो से पूछा कि क्या हम एफसीए विनियमित हैं और उसने जवाब नहीं दिया। उन्होंने यह भी कहा कि हम उनके साथ एक प्रक्रिया में शामिल थे, लेकिन एक बार हमने (हाल ही में) एक बार समझा है कि एफसीए विनियमन में बदलाव आएगा (कोई बोनस नहीं, 1:50 से अधिक का कोई लाभ नहीं) हमने उनके साथ इस प्रक्रिया को छोड़ा और अन्य नियामकों के साथ जारी रखा गया है कि हम प्रक्रिया में थे। आपने उसे डेबोज़ अकाउंट पर सेवा की कोशिश करने के लिए ग्रिन्टा-इन्वेस्ट पर भेजा आईबी से पूछताछ करने के लिए कहा और फिर से डेमो अकाउंट पर हमारी आर्बिट्राज प्रबंधित अकाउंट सर्विस की कोशिश की और फिर से इनकार कर दिया। आपको एक ही कारण से फिर से अस्वीकार कर दिया गया - सेवा को डेमो खातों पर कभी नहीं लगाया गया था और वह बदलने नहीं जा रहे थे। फिर, आपने स्काइप से हम सभी को निकाल दिया और हमें (मै, स्पैनिश मैनेजर और आईबी जो आपको यहां भेजा है) को अवरुद्ध कर दिया है, उसके बाद मुझे लगता है कि आपने एफपीए वेबसाइट पर अपनी टिप्पणी लिखी है। मैं समझता हूं कि आप नाराज थे क्योंकि आपके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया गया था लेकिन मैं अभी भी आपकी प्रतिक्रिया को एक चरम से अधिक सामान्य रूप से अपेक्षा करता है। चूंकि आप कभी भी अपने लाइव MT4 खाते में जमा नहीं करते हैं, इसलिए मुझे आश्चर्य है कि आपने निर्णय क्यों लिया है कि ग्रिन्टा-निवेश एक घोटाला दलाल है यदि आप हमें Google करते हैं, तो मैं वादा करता हूँ कि जब व्यापार स्थितियों की बात आती है या विलंब से निकाले जाने पर आप हमारी नैतिकता के बारे में कोई शिकायत कभी नहीं पायेंगे हम 24 घंटों के भीतर अपने ग्राहकों को धन भेजते हैं, जो कुछ घंटों के बाद होता है। एक और बात महोदय, कोई नियम नहीं बताता है कि दलाल को घोटाला दलाल को विनियमित नहीं किया जा रहा है। मैंने साथी व्यापारियों और उद्योग में एक कर्मचारी के रूप में भी सीखा है, जो कि दिन के अंत में - यह सब लोगों की ईमानदारी पर उतर आता है। यहां एक बहुत ही बड़ा ब्रोकर का एक अच्छा उदाहरण है, एक सम्मानजनक जानकारी विनियमन के साथ विनियमित किया गया है, जिसमें कई सारे ग्राहक अभी भी महीनों या वर्षों तक अपने धन को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं - फिनेंसमैनेट्सएन्फेन्ब्रॉकर एक्सक्लूसिव-आयरनएफएक्स-विथ-विलंब-देरी -1 की कहानी-176 - एमएलएन-क्लाइंट-मनी-होल और यह है कि एफएपी इस नियमित समेकन के बारे में क्या सोचता है (बीमार आपको समय - एसएएएम बचाता है) - forexpeacearmyforex-reviews7653ironfx यह सब कह रही है, हमारे स्पेनी डेस्क मैनेजर ने भी आपको बताया कि लगभग 2 महीने में (शायद कम ) हम पूरी तरह से हमारे स्वयं को विनियमित करेंगे और लगभग एक हफ्ते में नियामक हमें यह साबित करने के लिए एक दस्तावेज प्रदान करेगा कि हम विनियमन की अंतिम प्रक्रिया में हैं मुझे उम्मीद है कि आप अपनी टिप्पणी को बदलने पर विचार करेंगे और कौन जानता है, हो सकता है कि ग्रिंटा-निवेश के एक और संतुष्ट ग्राहक के रूप में हमारी सेवा में भी शामिल हो। मैं आपको शुभकामनाएं। माइकल सेल्स मैनेजर ग्रिन्टा-निवेश डरबन दक्षिण अफ्रीका Grinta - निवेश मैं कभी इस्तेमाल किया है सबसे अच्छा दलाल है माइकल से कम स्प्रेड और शानदार समर्थन 247 से जो ग्राहकों को सहायता और सलाह देने में एक अतिरिक्त मील चला जाता है। निष्क्रिय मुनाफ़ा टीम दक्षिण अफ्रीका, दक्षिण अफ्रीका मैं ग्रिन्टा के साथ एक एजेंट के रूप में काम कर रहा हूं जो लगभग छह महीने में निवेश करता हूं और मैं सेवा, पारदर्शिता और दक्षता से बहुत खुश हूं। भुगतान सुपर प्रॉम्प्ट और समय पर हमेशा होता है। अनुरोध किए जाने के बाद से निकासी को हल किया जाता है ग्राहक समर्थन हमेशा उपलब्ध होता है और आसानी से सुलभ होता है। फोन, ई-मेल, स्काइप, व्हाट्सएप आदि के माध्यम से मैं अपने व्यक्तिगत खाता प्रबंधक माइकल के साथ लगातार संचार कर रहा हूं। ग्रिन्टा इन्वेस्ट द्वारा की पेशकश की गई आर्बिट्रेज फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम शायद उद्योग में सबसे सुरक्षित में से एक है जो लगातार परिणाम प्रदान करता है। मैं उत्कृष्ट प्रदर्शन से बहुत प्रभावित हूं , कम आकर्षित होने के साथ उत्कृष्ट लाभ - सबसे अच्छा मैंने विदेशी मुद्रा बाजार में देखा है Myfxbook - तीसरा पक्ष सत्यापित प्रदर्शन डाटा खुद के लिए बोलता है न्यूनतम गिरावट वाला 4 प्रतिशत मासिक रिटर्न अभी 1 प्रतिशत से कम है। सभी व्यापार कुल ऑटोप्लॉट पर हैं विदेशी मुद्रा बाजार का कोई व्यापार अनुभव या ज्ञान आवश्यक नहीं है विदेशी मुद्रा बाजार से लाभ की तलाश करने वाले नए छात्रों के लिए उत्कृष्ट प्रणाली हम कभी भी कोशिश की सबसे अच्छा पैसा बनाने प्रणाली के लिए हमें शुरू करने के लिए माइकल के लिए बहुत धन्यवाद। मैंने ग्रिन्टा-इनवेस्ट करने की कोशिश की और मेरी आवश्यकताओं के अनुसार यह दलाल मिला। सबसे अच्छी चीजें जो मैंने यहां देखी हैं 1. लचीले बोनस नियम और बोनस के रूप में अच्छी तरह से दोहराव 2. तुरंत वापसी और त्वरित जमा 3. सुपरमार्केट सेवा, लाइव चैट और स्काइप पर हमेशा उपलब्ध 3. मालिक माइकल बहुत ही ईमानदार और निष्पक्ष व्यक्ति है जो हर संभव तरीके से अपने सर्वोत्तम तरीकों से सहायता और सहायता करता है। 4. मेरे पास जमा और कई बार धनराशि निकाला जा रहा है और प्रत्येक समय की वापसी के बाद प्रत्येक समय में कार्रवाई की जाती है। 5 मैं यहाँ सभी लोगों को उसके साथ जुड़ने और उसे परीक्षा देने के लिए सलाह देता हूं। वर्तमान में मेरे पास यहां स्विच करने की कोई योजना नहीं है, जो मुझे सभी की जरूरत है। Grinta बाहर किसी भी अन्य निवेश है कि मैंने कोशिश की है प्रदर्शन करता है माइकल उत्कृष्ट सेवा प्रदान करता है फाकमानी Xolani Gcaba डरबन Westville, दक्षिण अफ्रीका Grinta - निवेश मेरे लिए अब तक का सबसे अच्छा दलाल है, मैं 5 दिनों में अपने खाते में फिसल गया है वापसी सुपरफास्ट और सुविधाजनक है, कोई परेशानी नहीं है। किसी भी चीज़ के मुकाबले नंबर एक लाभ कम फैलता है, आप अपना पैसा रखती हैं और मेरा मानना ​​है कि व्यापार में सफलता हासिल करने में इसका योगदान काफी हद तक होता है मैं दुर्भाग्य से मेरे खाते का इस्तेमाल कर रहा एक अन्य ब्रोकर में उड़ा दिया, उन्होंने मुस्कुराहट के साथ मुझे मार दिया, अन्य दलालों में बहुत अधिक फैल गया है जो वास्तविक चोरी में है, अन्य दलालों ने उन सभी स्टॉप लॉस का शिकार बंद कर दिया है जो आपके सभी बाधाओं को खो देता है लेकिन ग्रिन्टा के साथ पैसा बनाने का निवेश एक समस्या नहीं है, वास्तव में अन्य दलालों की तुलना में यह आसान है मैं उनकी सेवा से बहुत खुश हूं, यह उत्कृष्ट है। माइकल मुझसे बहुत मददगार रहे हैं, उनकी सेवा सबसे अच्छी है और आपकी मदद करने के लिए अतिरिक्त मील की दूरी भी है मैं ग्रिन्टा निवेश ग्राहक होने के कारण बहुत खुश हूं। डरबन, दक्षिण अफ्रीका हाय अभी भी विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए नया है, लेकिन Grinta - निवेश की वजह से बाजार को अपनाने में सक्षम था, वह माइकल के लिए एक चिल्ला देना चाहेंगे वह कर्तव्य के कॉल से परे चला गया है हम आपके सेवा आदमी की सराहना करते हैं, धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment